Home Uncategorized कौन हैं लाल किले की प्राचीर पर झंडा फहराने वाले दीप सिद्धू और लक्खा सिधाना,

कौन हैं लाल किले की प्राचीर पर झंडा फहराने वाले दीप सिद्धू और लक्खा सिधाना,

4 second read
Comments Off on कौन हैं लाल किले की प्राचीर पर झंडा फहराने वाले दीप सिद्धू और लक्खा सिधाना,
0
331

नईदिल्ली। गणतंत्र दिवस के अवसर पर ट्रेक्टर रैली के नाम पर हुई हिंसा ने पूरे देश को हैरान कर दिया। पिछले दो माह से शांति से चल रहे आन्दोलन का वीभत्स रूप कल मंगलवार को सामने आया।जब बेकाबू भीड़ ने पुलिस वालों के साथ मारपीट करने के साथ लाल किले पर एक धर्म विशेष का झंडा फहरा दिया। इस घटना के बाद पंजाबी सिंगर और एक्टर दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है।किसान नेताओं का आरोप है की दीप सिद्धू ने ही किसानों को भड़काया और लाल किले पर ले गया।

लाल किले पर झंडा फहराने वाले दीप सिद्धू की प्रधानमंत्री एवं भाजपा सांसद सनी देओल के साथ भी एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसके बाद सनी देओल ने ट्वीट कर दीप सिद्धू के साथ किसी प्रकार का संबंध ना होने की बात कहीं है। आइये आपको बताते है की दीप सिद्धू आखिर कौन हैं और क्यों उन्हें दिल्ली हिंसा का आरोपी माना जा रहा है।

दीप सिद्धू एक्टर, नेता –

दीप सिद्धू का जन्म साल 1984 में पंजाब के मुक्तसर में हुआ है।उन्होंने कानून की पढाई की है एवं बार के सदस्य भी रहे है। वह सिंगर और एक्टर बनने से पहले वकालत करते थे। जानकारी के अनुसार दीप सहारा इंडिया परिवार में क़ानूनी सलाहकार पद पर भी कार्य कर चुके है। बताया जाता है की धारावाहिक निर्माता एकता कपूर के कहने के बाद उन्होंने मॉडलिंग एवं एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा।जिसके बाद वह किंगफ़िशर का मॉडल हंट अवार्ड भी जीता।

लक्खा सिधाना एक गैंगस्टर –

दीप सिद्धू के साथ दूसरा नाम लक्खा सिधाना का सामने आया है। लक्खा सिधाना पंजाब का रहने वाला है।सिधाना एक समय में बड़ा गैंगस्टर हुआ करता था। उसके बाद वह राजनीति और समाजसेवा के क्षेत्र में आया। लक्खा अपराध और राजनीति से जुड़ने से पहले कबड्डी का खिलाड़ी भी रह चुका है।

Load More By Amit
Load More In Uncategorized
Comments are closed.

Check Also

जीवित कोरोना मरीज को ना मिली ऑक्सीजन, जान निकल गई तो शव को ऑक्सीजन सिलेंडर लगाकर सड़क पर छोड़ा

Share Tweet Send बिहार के सुपौल जिले से कोरोना संकट के बीच एक बड़ा ही हैरतअंगेज मामला सामन…