Home मध्यप्रदेश नही किया गिरफ्तार तो हड़ताल करेगा राजस्व अमला।

नही किया गिरफ्तार तो हड़ताल करेगा राजस्व अमला।

5 second read
0
0
275

पिछले 4 महीनों में जिले के कोटर व रामपुर में राजस्व के कर्मचारी आर आई व नायाब तहसीलदार पर लगातार हमले हो रहे है। कार्यवाही के नाम पर मुकदमा तो कायम कर लिया गया लेकिन आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर है।लिहाजा आज जिले के राजस्व अमले ने आज सतना एस पी को ज्ञापन दे आरोपियो के गिरफ्तरी की माँग की है।राजस्व अधिकारियों ने गिरफ्तारी न होने पर हड़ताल पर जाने का एलान किया है।

सतना जिले के रामपुर व कोटर में जिस तरह आर आई व पटवारी पर राजस्व अमले पर हो चुके हमले को लेकर अब राजस्व विभाग के अधिकारी व कर्मचारी लामबंद होकर एस ऑफिस पहुचे है।बीते 3 दिसंबर को रामपुर तहसील के नायाब तहसीलदार नागेंद्र त्रिपाठी पर बी जे पी नेता नागेंद्र सिंह ने मारपीट व गाली गलौज की इसी तरह रामपुर के चोरमारी में भी आर आई पर चंद्रशेखर मिश्रा ने हमला कर दिया ,था,वही कोटर में पटवारी आकाश चतुर्वेदी पर सरपंच ब्रेजेश प्रताप सिंह ने हमला किया।तीनो घटना क्रम में सभी आरोपी फरार है। जिसपर आज जिले के राजस्व अधिकारी कर्मचारी लामबंद होकर एस पी ऑफिस पहुँचे है और 4 दिन के अंदर गिरफ्तरी की माँग  की है अधिकारियों ने चेतवानी दी है कि अगर 4 दिन के अंदर तीनो आरोपियो की गिरफ्तारी नही हुई तो राजस्व विभाग हड़ताल में चला जायेगा।

जन प्रतिनिधि आये दिन जिले के प्रसासनिक अमले पर हमले कर रहे है जिसको लेकर प्रसासनिक कार्यवाही पर भी खासा असर पड़ रहा है नतीजा अब जब जिले का राजस्व अमला लामबंद हो एस पी ऑफिस पहुचा है।जिसपर एस पी साहब ने जल्द कार्यवाही की बात कही है।

Load More By Mridul Pandey
Load More In मध्यप्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कोरोना के बाद चीन में फैला नया वायरस, लोगों हो रहे हैं नपुंसक।

Share Tweet Send चीन ने दुनिया को कोरोना के रूप में ऐसी महामारी दी है, जोकि खत्‍म होने का …