Home Uncategorized मास्क नहीं लगाया तो पुलिस ने घसीट कर मारा, कहा तेरा एनकाउंटर करदेंगे…

मास्क नहीं लगाया तो पुलिस ने घसीट कर मारा, कहा तेरा एनकाउंटर करदेंगे…

14 second read
Comments Off on मास्क नहीं लगाया तो पुलिस ने घसीट कर मारा, कहा तेरा एनकाउंटर करदेंगे…
2
1,669

सतना: मास्क नहीं लगाया तो, कर देंगे एनकाउंटर ? पब्लिक प्लेस पर यदि आप बिना मास्क पहने घूमने जा रहे हैं तो सतर्क रहिए गा पुलिस आपका एनकाउंटर कर सकती है। यह हम नहीं बल्कि सतना जिले के कोलगवां थाना पुलिस ने उस युवक से कहा है, जिसका कुसूर बस इतना था कि वह बिना मास्क पहने वाहन चला रहा था, यही नहीं पिछले चौराहे में चालान कटवा चुके उस शख्स का दोबारा चालान ना कटवाने पर पुलिस द्वारा मारपीट भी की गई।


पूरे देश में कोरोना का कहर अपने चरम पर है लिहाजा पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि नियम का पालन सख्ती से कराया जाय बात सही भी है मास्क लगाने के नियम का पालन करना चाहिए लेकिन पुलिस को मास्क ना लगाने पर एनकाउंटर करने का आदेश किसने दिया कि वह खुलेआम एनकाउंटर की धमकी देने लगे हैं और यह धमकी कोई और नही सतना जिले के कोलगवां थाना पुलिस देती नजर आई है।


अब आप यह भी जान लीजिए कि जिस शख्स को एनकाउंटर की धमकी मिली है उसका कसूर क्या था और उसे जान से मारने की धमकी पुलिस ने क्यों दी दरअसल पीड़ित का नाम संतोष कुशवाहा है संतोष पेशे से एक प्रिंटिंग प्रेस चलाते हैं। 03 मार्च की रात निजी कार्य के लिए वह कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित बाजार गया हुए था। लौटते वक्त सर्किट हाउस चौराहे में पुलिस ने मास्क न पहनने पर उनका 100रूपय का चालान काटा, चालान की पर्ची लेकर वह अपने घर जा ही रहे थे कि बिरला रोड में कोलगवां थाना पुलिस ने चेकिंग लगा रखी थी जहां दोबारा संतोष को रोका गया पीड़ित संतोष के मुताबिक पुलिस को उसने अपनी चालान की पर्ची दिखाई और यह कहता रहा कि मैंने वाहन मेडिकल स्टोर में मास्क खरीदने के लिए रोका है और पहले से ही मेरा चालान कट चुका है, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उस पर चालान दोबारा कटवाने का दबाव बनाया पीड़ित ने इस बात से आपत्ति जताई तो उससे एक अपराधी की तरह बर्ताव किया गया उसे घसीट कर पुलिस की गाड़ी में ठूसने का प्रयास किया गया यही नहीं उसके बाल पकड़कर बीच सड़क में घसीटा भी गया। उसी बीच नजदीक पर खड़े एक पुलिसकर्मी ने संतोष को धमकी देते हुए यह कहा कि आगे चल तेरा एनकाउंटर करता हूं।


अब यहां नियम की बात भी कर लेते हैं चलानी कार्यवाही में जिस तारीख में वाहन का चालान काटा गया है उसी तारीख की रात 12 बजे तक दोबारा चालान नहीं काटा जाता लेकिन कोलगवां थाना पुलिस के लिए नियम शायद अलग से बनकर आए होंगे यही वजह है कि वह पीड़ित पर दोबारा चालान कटवाने के लिए ना सिर्फ दबाव डाल रही थी बल्कि उसका एनकाउंटर भी करने की धमकी दे रही थी घटना का वायरल वीडियो इस बात का साक्ष्य है। कि मास्क ना लगाना संतोष कुशवाहा के लिए एक बड़ा अपराध हो गया जिसके चलते उसे अपराधियों की तरह सरेआम घसीट कर पीटा गया और एनकाउंटर करने की धमकी दी गई।

Load More In Uncategorized
Comments are closed.

Check Also

कड़ी सुरक्षा के बीच संघ प्रमुख मोहन भागवत महाराष्ट्र रवाना, पुलिस छावनी में तब्दील रहा रेलवे स्टेशन,

Author Recent Posts Mridul pandey Latest posts by Mridul pandey (see all) नही रहे जुगुल कक…