Home Uncategorized सतना,पुलिस ने पकड़ा महिला चोर गिरोह एक हफ्ते पहले ज्वेलर्स के यहां हुई थी चोरी

सतना,पुलिस ने पकड़ा महिला चोर गिरोह एक हफ्ते पहले ज्वेलर्स के यहां हुई थी चोरी

14 second read
Comments Off on सतना,पुलिस ने पकड़ा महिला चोर गिरोह एक हफ्ते पहले ज्वेलर्स के यहां हुई थी चोरी
0
98

सतना पुलिस को मिली बड़ी सफलता उत्तर प्रदेश के कानपुर से घर की वॉशबेसिन के पाइप से बरामद किये 17 लाख 65 हजार के चोरी हुए गहने

दो महिला चोर सहित 3 अरोपी हुए गिरफ्तार।

27 मई को वारदात को अंजाम देते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थीं दो चोर महिलाएं।

पुलिस अधिकारी ने बताया अन्तर्राजिय महिला चोर गैंग का सदस्य 27 मई को एक ज्वेलरी शॉप से दिनदहाड़े जेवरातों का बॉक्स उड़ाने वाली दोनों महिलाओं समेत 3 लोगों को पुलिस ने महज एक सप्ताह में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के घर के वॉशबेसिन की पाइप से 98 फीसदी माल बरामद कर लिया है। एसपी ने बताया कि यह एक अंतरराज्जीय गैंग है, जिनके खिलाफ छत्तीसगढ़, कानपुर, लखनऊ, सागर में भी मुकदमे दर्ज है। गौरतलब है कि 27 मई को बंटू ज्वेलर्स के यहां कंगन खरीदने के बहाने दो महिलाओं ने ज्वेलरी से भरा बॉक्स पार कर दिया था। जिसका पूरा घटनाक्रम दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था।दिन दहाड़े हुई चोरी की बड़ी घटना सतना पुलिस के लिए चुनोती बन गयी थी जिसपर आशुतोष गुप्ता ने कई टीमें बनाकर उत्तर प्रदेश रवाना किया था जिसपर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई और सतना पुलिस टीम ने चोरी गये सोने के जेवरात को उत्तर प्रदेश के लखनऊ से अरोपी सहित बरमाद कर लिया है महिला चोरी किये गहने घर की वास बेसिन के पाइप में छुपा रखे थे जिसे पुलिस ने बरमाद कर लिया है पकड़ी गयी दोनो महिलाओ और उसके एक अन्य साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर आज न्यायलय में पेश कर जेल भेज दिया है।

:पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने बताया कि दोनों महिलाओ ने 27 मई को सतना शहर के बंटू श्री गौरी ज्वेलर्स में 17 लाख 65 हजार कीमत के सोने चांदी के जेवरात पर हाँथ साफ किया था।चोरी की वारदात सी सी टी व्ही कैमरे में कैद हो गयी थी और पुलिस अरोपी महिलाओ की तलाश में जुट गयी थी जिन्हें पुलिस टीम ने उत्तर प्रदेश के कानपुर से गिरफ्तार किया है गिरफ्त में आयी महिला चोर पुष्पा देवी उर्फ श्यामा है दूसरी अन्य महिला बबली सैनी उर्फ अन्नू सैनी है साथ ही बबली के भाई बबलू सैनी को भी गिरफ्तार किया है ।एस पी ने बताया महिला चोर ने कुछ गहने घर के वास बेसिन के पाइप में छुपा रखे थे कुछ बबली ने अपने भाई बबलू के पास छुपा रखा था। पुलिस अधिकारी में बताया कि महिलाओ का यह गैंग कई राज्यो में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है।जिन्हें गिरफ्तर कर गुरुवार को न्ययालय में पेश किया जाएगा जहां से उन्हें जेल भेज दिया जाएगा।

Load More Related Articles
Comments are closed.

Check Also

सतना,, पंचायत चुनाव की ड्यूटी कर वापस लौट रहे तहसीलदार की सड़क हादसे में मौत,

Author Recent Posts sampat mishra Latest posts by sampat mishra (see all) सतना,, पंचायत चु…