Home Uncategorized रीवा घर से सब्जी लेने निकली महिला का चित्रकूट में मिला शव पुलिस जांच में जुटी

रीवा घर से सब्जी लेने निकली महिला का चित्रकूट में मिला शव पुलिस जांच में जुटी

15 second read
Comments Off on रीवा घर से सब्जी लेने निकली महिला का चित्रकूट में मिला शव पुलिस जांच में जुटी
0
3

जिले के चित्रकूट नयागांव थाना अंतर्गत हनुमान धारा के पास रीवा की एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतिका के स्वजनों ने गोली मार के हत्या करने का आरोप लगाया है। लेकिन पुलिस इससे इनकार करते हुए दुर्घटना बता रही है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार महिला लगभग 38 वर्षीय सत्यभामा मिश्रा है जो कि रीवा जिले के थाना रायपुर करचुरियान अतंर्गत भाटी गांव की रहने वाली है। वह घर से सब्जी लेने को कहकर बीते दिनों निकली थी लेकिन वह वापस घर नहीं पहुंची। शुक्रवार सुबह उसका शव चित्रकूट में हनुमानधारा के पास मिला लहूलुहान हालत में मिला। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची नयागांव थाना की पुलिस ने प्रारंभिक कार्यवाही के उपरांत शव को पहले मरच्यूरी में रखवा दिया उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

परिजनों बयान के आधार पर भी की जा रही जांच

नयागांव थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हादसा लग रहा है लेकिन परिजनों के बयान के आधार पर जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सतना जिला अस्पताल भेजा गया है जहां शव का एक्सरे भी कराया गया ताकि किसी तरह की गोली लगी है तो उसकी जानकारी मिल सके। महिला के दो बच्चे हैं और पति मानसिक तौर पर बीमार है जो शिक्षक था लेकिन वर्तमान में विगत दो वर्षों से घर पर ही रहता है।महिला के पास कागजात और मोबाइल मिले : पुलिस के अनुसार मृतक महिला के पास से कुछ कागजात मिले हैं और साथ में मोबाइल फोन भी मिला है। जिसके आधार पर उनके स्वजनों को सूचित किया गया। सूचना पाकर परिजन चित्रकूट पहुंच गए और पुलिस थाने में बयान दर्ज कराए हैं। पुलिस अब खोज में जुटी है कि रीवा से सब्जी लेने घर से कहकर निकली महिला आखिर चित्रकूट कैसे पहुंची। इस दिशा में पुलिस को भी संदेह पैदा हो रहा है जिसे लेकर हत्या की आशंका के तहत भी जांच शुरू कर दी गई है और महिला के फोन काल की डीटेल भी खंगाली जा रही है।

Load More Related Articles
Comments are closed.

Check Also

कांग्रेस सीर्ष नेतृत्व से नेता/कार्यकर्ता दिख रहे नाराज, 3 करोड़ अधिकृत पार्टी कार्यकर्ताओं कि आस्था की नही हुई परवाह, देश भर में फैले पार्टी नेताओं से नही लिया गया राय मशविरा।

Author Recent Posts admin Latest posts by admin (see all) राज्य सरकार की बड़ी तैयारी, जल्द…