Home मध्यप्रदेश महिला यात्री ने कांग्रेस विधायकों पर लगाए अभद्रता के आरोप, पति ने ट्वीट कर मांगी मदद

महिला यात्री ने कांग्रेस विधायकों पर लगाए अभद्रता के आरोप, पति ने ट्वीट कर मांगी मदद

38 second read
Comments Off on महिला यात्री ने कांग्रेस विधायकों पर लगाए अभद्रता के आरोप, पति ने ट्वीट कर मांगी मदद
0
331

सागर,मध्यप्रदेश।। रेवांचल एक्सप्रेस में सफर कर रही महिला ने विधायक सिद्धार्थ सिंह कुशवाहा और सुनील सराफ पर अभद्रता के आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि, शराब के नशे में विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने उसके साथ बदतमीजी की. महिला अकेली अपने 6 माह के बच्चे के साथ ट्रेन में सफर कर रही थी. उसने घटना की जानकारी अपने पति को दी, तो पति ने रेल मंत्री सहित जिम्मेदार अधिकारियों को ट्वीट किया. तब सागर में ट्रेन के पहुंचने पर महिला की शिकायत पर महिला के साथ पुलिस बल भेजा गया और उसे बीना आरपीएफ में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कहा गया. लेकिन जानकारी मिली है कि महिला बिना रिपोर्ट दर्ज कराए भोपाल रवाना हो गई है. वही विधायक सिद्धार्थ सिंह कुशवाहा का कहना है कि महिला उनकी सीट पर लेटी थी. जब उन्हें बताया गया कि ये सीट मेरी है, तो वह अभद्रता करने लगी थी.(Rewanchal Express Train) (Sagar Woman passenger accused on Satna MLA).

ये है मामला : घटना गुरुवार-शुक्रवार की दरमयानी रात की है. 1:30 बजे सागर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ को सूचना मिली थी कि, किसी महिला के साथ रेवांचल एक्सप्रेस में अभद्रता की गई है. महिला के पति ने ट्वीट करके रेल मंत्रालय,डीआरएम भोपाल और रेल मंत्री के लिए यह जानकारी दी थी. जिसमें कहा गया था कि शराब के नशे में एक विधायक उनकी पत्नी के साथ ट्रेन में अभद्रता कर रहे हैं. उनकी पत्नी अकेली सफर कर रही है और 6 माह का बच्चा भी साथ में है.

https://twitter.com/prafull07sharma/status/1578089492648714241?t=1k_yQaQrPvaLL_1owbOUkg&s=19

महिला ने नहीं दर्ज कराई रिपोर्ट : ट्रेन रीवा से 8:00 बजे चली थी और महिला एच -1 कोच में थी. जिसने घटना की जानकारी पति को मोबाइल पर दी थी. पति के ट्वीट के बाद सागर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ के पुलिस बल ने महिला से बातचीत की और महिला के साथ एक आरक्षक और एएसआई को भेजा. महिला को बताया गया कि थाने में महिला अधिकारी मौजूद न होने के कारण आप की रिपोर्ट बीना में दर्ज की जाएगी. लेकिन जानकारी मिली है कि बीना में भी महिला ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

क्या कहना है विधायक का : इस मामले में विधायक सिद्धार्थ सिंह कुशवाहा का कहना है कि, “मैं और विधायक सुनील सर्राफ रेवांचल एक्सप्रेस से भोपाल जा रहे थे. हम लोगों की सीट एच-1 कोच में थी. पहुंचने पर देखा कि महिला मेरी सीट पर लेटी हुई थी. जब मैंने उनको बताया कि यह सीट मेरी है, तो वह झगड़े पर उतर आई. मैं कोच से बाहर आकर अपने गार्ड की सीट पर बैठ गया और कटनी तक मैं कोच में भी नहीं गया. महिला के साथ कोई अभद्रता नहीं की गई है. बल्कि उनको बताया गया था कि जिस सीट पर वो लेटी है, वह सीट मेरी है और मेरी सीट के सामने विधायक सुनील सराफ की सीट थी. लेकिन महिला नहीं मानी और झगड़ा करने लगी”. (Rewanchal Express Train) (Sagar Woman passenger accused on Satna MLA)

Load More Related Articles
Comments are closed.

Check Also

नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के खिलाफ पूर्व संघ प्रचारक हुए मुखर, ड्रग्स की लेन-देन का वीडियो हुआ था वायरल

Author Recent Posts admin Latest posts by admin (see all) राज्य सरकार की बड़ी तैयारी, जल्द…