Home Uncategorized तांडव के मेकर्स ने मांगी माफी, धार्मिक भावना आहत करने का आरोप,

तांडव के मेकर्स ने मांगी माफी, धार्मिक भावना आहत करने का आरोप,

14 second read
Comments Off on तांडव के मेकर्स ने मांगी माफी, धार्मिक भावना आहत करने का आरोप,
0
266

मुंबई। हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज वेब सीरीज ‘तांडव’ लगातार चर्चा और विवादों में है। सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया के अलावा सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, गौहर खान और कृतिका कामरा जैसे कलाकारों से सजी यह वेब सीरीज इसी साल 15 जनवरी को रिलीज हुई है। कई लोगों एवं संगठनों का कहना है कि अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज के कुछ दृश्यों में हिन्दू धर्म और हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया गया है।

सीरीज पर बढ़ते विवाद को देखते हुए मेकर्स ने इसके लिए फैंस से माफी मांगी है। अली अब्बास जफर ने हाल ही में आधिकारिक बयान सोशल मीडिया पर जारी करते हुए बिना शर्त उन लोगों से माफी मांगी है, जो इससे आहत हुए हैं।

सीरीज पर बढ़ते विवाद को देखते हुए मेकर्स ने इसके लिए फैंस से माफी मांगी है। अली अब्बास जफर ने हाल ही में आधिकारिक बयान सोशल मीडिया पर जारी करते हुए बिना शर्त उन लोगों से माफी मांगी है, जो इससे आहत हुए हैं। अली अब्बास जफर ने लिखा-‘हम लगातार दर्शकों के रिएक्शन्स को मॉनिटर कर रहे हैं और आज सूचना और प्रसारण मंत्रालय के साथ चर्चा के दौरान हमें बताया गया कि वेब सीरीज को लेकर लगातार शिकायतें दर्ज कराई जा रही हैं। हमारी वेब सीरीज तांडव एक फिक्शन है, जिसका किसी भी जीवित व्यक्ति या मामले के साथ समानता होना संयोग मात्र है। वेब सीरीज की कास्ट और क्रू किसी की भावनाएं आहत नहीं करना चाहती थीं। हम सभी धर्म, जाति और संप्रदायों का सम्मान करते हैं, जिन लोगें की भावनाएं हमारी वेब सीरीज की वजह से आहत हुई हैं, हम उनसे माफी मांगते हैं।’

Load More By Amit
Load More In Uncategorized
Comments are closed.

Check Also

121 साल का इंतजार खत्म, नीरज चोपड़ा बने देश के पहले हीरो

Author Recent Posts Amit Latest posts by Amit (see all) 121 साल का इंतजार खत्म, नीरज चोपड़…