Home Uncategorized दिल्ली,दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के करीब दो दर्जन ठिकानों में सीबीआई की छापे मारी

दिल्ली,दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के करीब दो दर्जन ठिकानों में सीबीआई की छापे मारी

16 second read
Comments Off on दिल्ली,दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के करीब दो दर्जन ठिकानों में सीबीआई की छापे मारी
0
23

. दिल्ली में नई आबकारी नीति लागू होने के बाद सामने आए आबकारी घोटाले के मामले में सीबीआई ने आज मनीष सिसोदिया के कई ठिकानों पर छापेमारी की. बताया जा रहा है कि तलाशी के बाद सीबीआई प्राथमिकी दर्ज करेगी. करीब 2 दर्जन ठिकानों पर सीबीआई का तलाशी अभियान चल रहा है.

वहीं दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है. उन्होंने लिखा कि सीबीआई आई है. उनका स्वागत है. हम कट्टर ईमानदार हैं. लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं. बहुत ही दुर्भाग्य है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है. इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर.1 नहीं बन पाया.मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं. जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके. अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला. इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा. देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरे काम रोका नहीं जा सकता. ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोका जा सकें. हम दोनों के ऊपर झूठे आरोप हैं.कोर्ट में सच सामने आ जाएगा.मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के समर्थन में ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है. इसे ये रोकना चाहते हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियो पर रेड और गिरफ्तारी. 75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की, उसे रोका गया. इसीलिए भारत पीछे रह गया. दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे, जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अखबार के फ्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने सीबीआई भेजी. सीबीआई का स्वागत है. पूरा सहयोग करेंगे. पहले भी कई जाँच-रेड हुईं. कुछ नहीं निकला. अब भी कुछ नहीं निकलेगा.

Load More Related Articles
Comments are closed.

Check Also

कांग्रेस सीर्ष नेतृत्व से नेता/कार्यकर्ता दिख रहे नाराज, 3 करोड़ अधिकृत पार्टी कार्यकर्ताओं कि आस्था की नही हुई परवाह, देश भर में फैले पार्टी नेताओं से नही लिया गया राय मशविरा।

Author Recent Posts admin Latest posts by admin (see all) राज्य सरकार की बड़ी तैयारी, जल्द…