Home देश कोलकाता पश्चिम बंगाल के राज्यपाल का दावा.. ममता ने उनके लिए कहा ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल का दावा.. ममता ने उनके लिए कहा ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’

38 second read
0
0
220

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा में तृणमूल सरकार और राज्यपाल के बीच तल्खी दिखने के बाद, जगदीप धनखड़ ने बुधवार को सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री ने उनके लिए कथित रूप से कहा ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ राज्यपाल धनखड़ ने एक ट्वीट में एक बांग्ला अखबार की खबर को साझा किया है. इस खबर में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्यपाल के बारे में बात करते हुए. बिना उनका नाम लिए हुए कहा तू चीज बड़ी है मस्त मस्त. यह 1994 में आयी एक मशहूर फिल्म मोहरा का गाना है.

राज्यपाल ने ट्वीट किया, अखबार में 27 नवंबर को खबर छपी. इसमें विधानसभा में संविधान दिवस का उल्लेख किया गया. सम्मानीय मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के लिए कहा ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त. मैंने इसका जवाब देना सही नहीं समझा क्योंकि मैं उनके पद का सम्मान करता हूं’ राज्यपाल धनखड़ ने बुधवार दोपहर एक अन्य ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें मुख्यमंत्री संविधान दिवस पर कार्यक्रम के समापन के बाद संवाददाताओं से बात कर रही थीं.

धनखड़ ने ट्वीट में कहा, मैंने कभी सम्मान देने में कोई कमी नहीं की, चाहे वह माननीय मुख्यमंत्री ही क्यों न हों. मैं उनका व्यक्तिगत रूप से काफी सम्मान करता हूं. भारतीय संविधान को अंगीकृत करने के 70 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित संविधान दिवस पर आहूत विशेष सत्र के दौरान उनके बीच कोई सीधी बातचीत नहीं हुई.

Load More By Mridul Pandey
Load More In कोलकाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जिला खनिज अधिकारी सतना दीपमाला तिवारी को राज्य सूचना आयुक्त की नोटिश से मिली राहत

Share Tweet Send सतना । उपसंचालक खनिज एवं जिला खनिज अधिकारी सतना को राज्य सूचना आयोग से बड…