Home मध्यप्रदेश सतना जिला अस्पताल में इंजेक्शन लगने के बाद बच्चों की तबियत बिगड़ी,मचा हड़कंप,कांग्रेस नेत्री ने कहा अगर अस्पताल अपनी कार्यप्रणाली में सुधार नही लाता तो..

सतना जिला अस्पताल में इंजेक्शन लगने के बाद बच्चों की तबियत बिगड़ी,मचा हड़कंप,कांग्रेस नेत्री ने कहा अगर अस्पताल अपनी कार्यप्रणाली में सुधार नही लाता तो..

16 second read
Comments Off on सतना जिला अस्पताल में इंजेक्शन लगने के बाद बच्चों की तबियत बिगड़ी,मचा हड़कंप,कांग्रेस नेत्री ने कहा अगर अस्पताल अपनी कार्यप्रणाली में सुधार नही लाता तो..
0
23

सतना, ।।जिला अस्पताल में उस समय अफरा तफरी का माहौल हो गया जब बच्चा वार्ड में इंजेक्शन लगाते ही 7 बच्चे कांपने लगे। बच्चों की ये हालत देखकर परिजनों ने डॉक्टर को बुलाया लेकिन जब डॉक्टर नहीं आए तो वो अपने  बच्चों को लेकर प्राइवेट अस्पताल चले गए। इस बारे में हमने जब अस्पताल प्रबंधन से बात करने की कोशिश की तो कोई उपलब्ध नहीं हुआ

सरदार वल्लभ भाई पटेल जिला चिकित्सालय में अचानक हड़कंप मच गया जब बच्चा वार्ड में भर्ती बीमार बच्चे इंजेक्शन लगने के बाद कांपने लगे। उनकी ये हालत देखकर परिजन घबरा गए नर्स और डॉक्टरों को बुलाया गया। लेकिन काफी देर तक डॉक्टर बच्चा वार्ड नहीं पहुंचे तो अनहोनी की आशंका के चलते घबराए परिजन बच्चों को बेड से उठाकर शहर के प्राइवेट नर्सिंग होम लेकर चले गए।

कांग्रेस नेत्री पूनम सिंह और देवेंद्र तिवारी पहुचे जिला अस्पताल,

फ़ोटो-पूनम सिंह,कांग्रेस नेत्री

अस्पताल प्रबंधन की व्यवस्थाओं कांग्रेस नेत्री पूनम सिंह ने उठाए सवाल, कांग्रेस नेत्री ने कहा नैनिहालो के लिए यहां के चिकित्सकों की भावनाएं मर चुकी है, कांग्रेस नेत्री ने खुली चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जिला अस्पताल अपनी कार्यप्रणाली में सुधार नही लाता तो यहां के चिकित्सकों के दरवाजे खटखटाने का काम मैं और हमारे साथी व पूर्ण जिला कांग्रेस करेगी।

जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार इंजेक्शन लगने से 7 बच्चों की तबियत बिगड़ गई थी जिनमें से 5 बच्चों को परिजन निजी अस्पताल ले गए हैं, जबकि 2 बच्चे अभी भी जिला अस्पताल में भर्ती हैं। बच्चों को कौन सा इंजेक्शन लगाया गया था और किस बीमारी के लिए, ये अब तक पता नहीं चल पाया है। हमने जब इस सिलसिले में जिला अस्पताल प्रबंधन से संपर्क करने की कोशिश की तो वहां कोई भी उपलब्ध नहीं था बच्चों के परिजनों ने घटना के बारे में जानकारी दी।

Load More Related Articles
Comments are closed.

Check Also

नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के खिलाफ पूर्व संघ प्रचारक हुए मुखर, ड्रग्स की लेन-देन का वीडियो हुआ था वायरल

Author Recent Posts admin Latest posts by admin (see all) राज्य सरकार की बड़ी तैयारी, जल्द…