Home मध्यप्रदेश चित्रकूट विधायक को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार…

चित्रकूट विधायक को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार…

13 second read
0
0
1,495

चित्रकूट विधायक नीलांशु चतुर्वेदी को जान से मारने की धमकी देने और दो लाख की रंगदारी की मांग करने वाले दो आरोपियों को अनूपपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक आरोपी अनूपपुर का तो वहीं दूसरा आरोपी सतना जिले का बताया जा रहा है। सतना पुलिस जल्द दोनों को सतना लेकर आएगी।

दरअसल 31 जुलाई की शाम 7 बजकर 40 मिनट पर चित्रकूट विधायक नीलांशु चतुर्वेदी के ऑपरेटर के पास एक अननोन नंबर से कॉल आया, जिसमें फोन लगाने वाला खुद को शैलजा भाई बता रहा था। फोन पर धमकी देने वाला यह शैलजा भाई विधायक को सीधे चुनौती दे रहा था, कॉलर का कहना था कि अगले दिन शाम तक मुझे 2लाख चाहिए नहीं तो विधायक को गोली मार दी जाएगी।

विधायक नीलांशु चतुर्वेदी ने इस बात की सूचना सतना एसपी को दी, और मामले की शिकायत नयागांव थाना में दर्ज कराई प्रथम दृश्य माना जा रहा था कि यह किसी व्यक्ति शरारत भी हो सकती है, लेकिन इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता था कि चित्रकूट क्षेत्र हमेशा दस्यु सरगनाओं का गढ़ रहा है रंगदारी फिरौती लूट हत्या और किडनैपिंग जैसे मामलों के लिए चित्रकूट का इलाका हमेशा सुर्खियों में रहा है। लिहाजा सतना एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी का पता लगाने में जुट गई और 24 घंटे के अंदर अंदर खबर आई है कि इस मामले से जुड़े दो आरोपी हैं जिन्हें अनूपपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, दोनों आरोपियों को जल्द सतना पुलिस सतना लाएगी और इस बात का खुलासा भी होगा कि आखिर यह कौन लोग हैं और रंगदारी और जान से मारने की धमकी के पीछे का क्या राज है।

Load More Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के खिलाफ पूर्व संघ प्रचारक हुए मुखर, ड्रग्स की लेन-देन का वीडियो हुआ था वायरल

Author Recent Posts Amit Latest posts by Amit (see all) नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के खिलाफ…