Home मध्यप्रदेश भोपाल आखिर जयवर्धन सिंह ने किसे कहा पनौती? पढ़ें पूरी खबर

आखिर जयवर्धन सिंह ने किसे कहा पनौती? पढ़ें पूरी खबर

23 second read
Comments Off on आखिर जयवर्धन सिंह ने किसे कहा पनौती? पढ़ें पूरी खबर
0
11

भोपाल।।मप्र कांग्रेस के युवा नेता, पूर्व मंत्री एवं विधायक जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर अप्रत्यक्ष रूप से बड़ा हमला बोला है। भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जयवर्धन सिंह ने सिंधिया का नाम लिए बिना उन्हें पनौती कह दिया।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने आज राजधानी भोपाल (Bhopal News) में नगरीय निकाय सम्मेलन आयोजित किया। पार्टी ने यहाँ नगरीय निकाय में जीत हासिल करने वाले प्रत्याशियों को बुलाया था। सम्मलेन को कई नेताओं ने सम्बोधित किया। पूर्व मंत्री एवं विधायक जयवर्धन सिंह जब बोलने खड़े हुए तो उनके निशाने पर अप्रत्यक्ष रूप से केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Civil Aviation and Steel Minister Jyotiraditya Scindia) आ गए।

जयवर्धन सिंह ने सिंधिया का नाम लिए बिना कहा कि 57 साल तक जिस ग्वालियर में भाजपा का राज था आज वे उस पार्टी में वे चले गए और पनौती बन गए और आज वहां अब हमारे विधायक सतीश सिकरवार का जलवा है। हमारे वरिष्ठ नेता अशोक सिंह, विधायक प्रवीण पाठक, सुरेश राजे और अन्य साथियों की मेहनत ने 57 साल बाद शोभा सिकरवार को महापौर बनाया मैं उनके पूरे  परिवार को बधाई देता हूँ।

जयवर्धन ने मुरैना, जबलपुर, छिंदवाड़ा में भी कांग्रेस की जीत पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि ये सब कमल नाथ जैसे अनुभवी नेता के नेतृत्व का परिणाम है। आज प्रदेश की जनता भी चाहती है कि  2023 में कांग्रेस की सरकार बने और कमल नाथ मुख्यमंत्री बने। जयवर्धन ने कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करने के लिए जुटने का आह्वान भी मंच से किया।

Load More Related Articles
Comments are closed.

Check Also

नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के खिलाफ पूर्व संघ प्रचारक हुए मुखर, ड्रग्स की लेन-देन का वीडियो हुआ था वायरल

Author Recent Posts admin Latest posts by admin (see all) राज्य सरकार की बड़ी तैयारी, जल्द…