Home Uncategorized कोरोना संक्रमित महिला से अस्पताल में गैंगरेप, पीड़िता की बेटी ने फेसबुक पर अपलोड किया वीडियो..

कोरोना संक्रमित महिला से अस्पताल में गैंगरेप, पीड़िता की बेटी ने फेसबुक पर अपलोड किया वीडियो..

15 second read
Comments Off on कोरोना संक्रमित महिला से अस्पताल में गैंगरेप, पीड़िता की बेटी ने फेसबुक पर अपलोड किया वीडियो..
0
339

बिहार की राजधानी पटना से हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां के एक निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला की बेटी ने अपनी मां के साथ गैंगरेप होने का आरोप लगाया है। वहीं मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बिहार की राजधानी पटना में कोरोना संक्रमण जमकर कहर बरपा रहा है। इस बीच पटना से एक बड़ा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। पटना के एक प्राइवेट अस्ताल में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला की बेटी ने अपनी मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने का आरोप लगाया है।

राजधानी पटना में स्थिति एक बड़े प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू में कोरोना से लड़ाई लड़ रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। आरोप है कि प्राइवेट अस्पताल के तीन से पांच कर्मचारियों ने ही महिला के साथ गैंगरेप किया है। पीड़ित महिला के बयान का वीडियो बनाकर उसकी बेटी ने फेसबुक पर डाला है, इसके बाद से ही पटना प्रशासन मे हड़कंप मच गया,

पटना पुलिस की ओर से अभी गैंगरेप की वारदात की पुष्टि नहीं की गई है। पुलिस की ओर से केवल इनता बताया गया है कि मामले को लेकर जांच शुरू कर दी गई है। वहीं अस्पताल प्रबंधन की तरफ से इस गैंगरेप के आरोप को पूरी तरह से बेबुनियाद और झूठा करार दिया गया है।

जानकारी के अनुसार राजधानी पटना में स्थित प्राइवेट पारस हॉस्पिटल में कथित तौर पर यह वारदात घटित हुई। कोरोना पॉजिटिव यह महिला कई दिनों से इसी अस्पताल में भर्ती हैं। महिला का गंभीर हालत में महिला का पारस हॉस्पिटल की आईसीयू में इलाज चल रहा है। आरोप लगाया गया है कि महिला के साथ अस्पताल के ही कर्मचारियों ने दुष्कर्म किया (Hospital staff raped) है। जानकारी के अनुसार पारस अस्पताल के आईसीयू में बीमार महिला से मिलने पहुंची बेटी को मां ने लड़खड़ाती जबान में अपनी आपबीती सुनाई। इसको सुनते ही बेटी के होश उड़ गए। पीड़िता की बेटी ने तुरंत अपना मोबाइल फोन निकाला और अवपी मां की आपबीती का वीडियो भी बनाया।

पीड़ित महिला की बेटी ने अपनी मां के बयान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है। उसके बाद से ही अस्पताल प्रबंधन से लेकर पटना प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। वैसे अभी तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। मामले को लेकर शास्त्रीनगर थानेदार ने कहा है कि जांच के बाद ही हालात स्पष्ट हो पाएगी। वैसे पुलिस की ओर से गैंगरेप के आरोपों जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। इस गैंगरेप मामले की जांच-पड़ताल कर रही टीम में महिला पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

Load More Related Articles
Comments are closed.

Check Also

सतना,, पंचायत चुनाव की ड्यूटी कर वापस लौट रहे तहसीलदार की सड़क हादसे में मौत,

Author Recent Posts Amit Latest posts by Amit (see all) मनचले युवकों ने महिला का चेहरा ब्ल…