Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमलरानी वरुण की कोरोना से मौत

उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमलरानी वरुण की कोरोना से मौत

13 second read
0
1
518

कोरोना संक्रमण के कारण उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की मौत हो गई। 18 जुलाई को पॉजिटिव आने के बाद उन्हें लखनऊ पीजीआई में भर्ती कराया गया था।


कोरोना के अलावा उन्हें ब्लड प्रेशर और डायबिटीज की भी समस्या थी। फेफड़े में गंभीर संक्रमण होने की वजह से उनकी मौत हो गई। कमला रानी उत्तर प्रदेश की प्राविधिक शिक्षा मंत्री थीं। उनके निधन की खबर आते ही मुख्यमंत्री योगी ने पहले से निर्धारित अपना अयोध्या दौरा रद्द कर दिया। मुख्यमंत्री योगी आज ही भूमि पूजन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अयोध्या के दौरे पर जाने वाले थे। कमल वरुण का जन्म 3 मई 1958 को हुआ था.

उनके निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने लिखा, उत्तर प्रदेश सरकार में मेरी सहयोगी, कैबिनेट मंत्री श्रीमती कमल रानी वरुण जी के असमय निधन की सूचना, व्यथित करने वाली है. प्रदेश ने आज एक समर्पित जननेत्री को खो दिया. उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें. ॐ शांति!

Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बुजुर्ग अपनी पत्नी की लाश साइकिल में रख अकेले ही चल पड़ा श्मशान, रास्ते पर कई बार सड़क में गिरी लाश, इंसानियत को शर्मसार करती दर्दनाक वायरल तस्वीर का क्या है सच…?

Author Recent Posts Amit Latest posts by Amit (see all) कड़ी सुरक्षा के बीच संघ प्रमुख मोह…