Home Uncategorized चित्रकूट में दिनदहाड़े हुए दोहरे हत्याकांड का आरोपी खुद चलकर पहुंचा थाने…

चित्रकूट में दिनदहाड़े हुए दोहरे हत्याकांड का आरोपी खुद चलकर पहुंचा थाने…

6 second read
Comments Off on चित्रकूट में दिनदहाड़े हुए दोहरे हत्याकांड का आरोपी खुद चलकर पहुंचा थाने…
0
911

सतना के चित्रकूट में दिनदहाड़े हुए सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुष्पराज सिंह ने सतना के सिविल लाइन थाने में सरेंडर कर दिया है। आरोपी पुष्पराज सिंह घटना के बाद से ही फरार था जिसकी पुलिस की अलग-अलग गठित टीमें तलाश कर रही थी।


बीते 17 जनवरी की दोपहर नयागांव थाना अंतर्गत रजउला बाईपास में कार सवार युवती प्रिया सिंह और उसके एक अन्य साथी अनुज दिक्षित की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दोहरे हत्याकांड का आरोप सतना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत विराट नगर निवासी पुष्पराज सिंह पर लगा है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार था सतना पुलिस इस सनसनीखेज वारदात के बाद से आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। सतना पुलिस अलग अलग टीम गठित कर आरोपी की तलाश कर रही थी सतना एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने आरोपी के ऊपर 10जहर का इनाम भी घोषित किया था। 


इस घटना के बाद से प्रिया सिंह के परिजन पुष्पराज सिंह पर सीधा आरोप लगा रहे थे प्रथम दृष्टया घटना का मास्टरमाइंड पुष्पराज सिंह ही पाया गया है। पीड़ित परिवार के आरोपों के तहत पुष्पराज सिंह प्रिया से तरफा प्रेम करता था लगातार प्रिया सिंह को आरोपी लंबे वक्त से परेशान भी कर रहा था।


घटना के बाद से ही तमाम तरह की चर्चाओं का बाजार भी गर्म था हालांकि इस घटना के पीछे की असल वजह पर पुलिस ने किसी भी प्रकार की पुष्टि अब तक नहीं की है।

आरोपी पुलिस कस्टडी में है पुलिस हर बिंदु पर आरोपी से पूछताछ कर रही है। सतना एसपी की मानें तो घटना के पीछे की असल वजह क्या है और इस घटना को अंजाम देने में किन-किन लोगों का हाथ है इन सभी बातों से जल्द ही सतना पुलिस पर्दा उठाएगी, इस घटना का खुलासा हर सवालों के जवाब के साथ जल्द कर दिया जाएगा।

Load More By Mridul pandey
Load More In Uncategorized
Comments are closed.

Check Also

घोड़ी पे दुल्हन सवार, कोटा रवाना…

Share Tweet Send दूल्हे को घोड़ी पर चढ़कर दुल्हन के घर बरात के साथ जाते आपने अक्सर देखा हो…