Home छत्तीसगढ़ रात के अंधेरे में एलियन की तरह आते हैं कुछ लोग…फ़िर पलक झपकते ही गायब हो जाती है ये चीज़..दहशत में लोग.. सरगुजा पुलिस के जागने का इंतजार

रात के अंधेरे में एलियन की तरह आते हैं कुछ लोग…फ़िर पलक झपकते ही गायब हो जाती है ये चीज़..दहशत में लोग.. सरगुजा पुलिस के जागने का इंतजार

15 second read
0
0
289

(पारसनाथ सिंह)..जिले में इन दिनो लोग सफारी वाहन वाले डीजल चोर से लोग डरे सहमे हुए हैं. रात होते ही लक्जरी कार मे आने वाले चोर सडक पर खडे ट्रको से हजारो लीटर डीजल पार कर दे रहें है. लेकिन पुलिस की गश्त कहीं नजर नहीं आ रही है. फिलहाल एक चोरी के मामले की शिकायत सामने आने से महीनो से हो रही डीजल चोरी का पता तो चल गया है. पर पुलिस अभी तक आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास भी नही शुरू कर पाई है..

जानकारी के मुताबिक़, अम्बिकापुर से झारखंड जाने वाली सडक इन दिनो रात के लुटेरो की सडक बन गई है. रात के अंधेरे मे इस सडक के किनारे आराम कर रहे ट्रक चालको के ट्रक से सैकडों लीटर डीजल पार हो जा रहा है. लेकिन सरेराह हराजो रुपए के डीजल चोरी के मामले की पुलिस को भनक भी नही लगती है. मामला तब सामने आय़ा जब बलौदाबाजार की एक सीमेंट फैक्ट्री से निकले एक ट्रक से रात के लुटेरो ने 15 हजार कीमत का 200 लीटर डीजल पार कर दिया. औऱ इसकी शिकायत कोतवाली थाने तक पहुंची.

अपने ट्रक से 200 लीटर डीजल गवां चुके ट्रक ड्रायवर और स्थानिय लोगो की माने तो ये कोई पहला ट्रक नही है. जिससे चोरो ने डीजल खाली कर दिया हो. इससे पहले भी इसी सडक पर शंकरघाट से भकुरा गांव तक सडक किनारे खडे कई ट्रक डीजल चोरो के शिकार हो चुके हैं. हांलाकि इस बार इसी रोड मे संचालित एक पेट्रोल पंप संचालक की सक्रियता से कुछ संदिग्ध लोगो की चहलकदमी सीसीटीव्ही कैमरे मे कैद हो गई है. लेकिन इस सीसीटीव्ही कैमरे मे फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हो रहा है. कि सफेद कलर की संदिग्ध सफारी मे आखिर कौन लोग रोज आते हैं. जो सडक किनारे खडे ट्रक का डीजल पार कर रहें हैं.

डीजल चोरो का आंतक इतना है कि ट्रक चालको और स्थानिय लोगो के अनुरोध पर पेट्रोल पंप संचालक ने अपने पेट्रोल पंप के बाहरी हिस्से मे भी सीसीटीव्ही कैमरा इंस्टाल करवा लिया है. और यही वजह है कि इस कैमरे मे चोरो का सुराग खोजने के लिए सबूत कैद हो गया है. अब इस सबूत के आधार पर शहर की कोतवाली पुलिस चाहे तो डीजल चोरी करने वाले आऱोपियों तक आसानी से पहुंच सकती है. पर पुलिस के बयान मे वो दमदारी नजर नही आ रही है. जितनी दमदारी से डीजल चोर ट्रको से डीजल साफ कर रहे हैं.

अम्बिकापुर से झारखंड जाने वाली सडक इन दिनो ट्रक वालो के साथ स्थानिय लोग अंजान डीजल चोर की दहशत के साए मे जीने को मजबूर है. ऐसे मे स्थानिय लोगो और पीडित ड्रायवरो ने पुलिस से लिखित और मौखिक दोनो रुप चोरो को जल्द पकडने का आग्रह तो किया है. पर जिस पुलिस की ढुलमुल गश्ती के कारण डीजल चोरों के हौसले बुलंद है. वही कोतवाली पुलिस कब तक मामले का खुलासा करती है. ये कह पाना फिलहाल जल्दबाजी होगा.

Load More Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

छत्तीसगढ़: PMAY पर बीजेपी का हल्ला-बोल, विधानसभा का किया घेराव, पुलिस ने किया वाटर कैनन का इस्तेमाल, छोड़े आंसू गैस के गोले

Author Recent Posts admin Latest posts by admin (see all) राज्य सरकार की बड़ी तैयारी, जल्द…