Home देश दिल्ली जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया, कांग्रेस ने लगाया आरोप सच बोलने की मिली सजा,

जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया, कांग्रेस ने लगाया आरोप सच बोलने की मिली सजा,

14 second read
Comments Off on जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया, कांग्रेस ने लगाया आरोप सच बोलने की मिली सजा,
0
52

जनकारी के मुताबिक उन्होंने अपने निवास स्थान पर आज किसान संगठनों के खाप पंचायत के नेताओं की बैठक बुलाई थी. उससे पहले दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने उन्हें दिल्ली के आरे.के पुरम से हिरासत में लिया है. इस बात की जानकारी खुद सत्यपाल मलिक ने दी है. जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपने निवास स्थान पर आज किसान संगठनों के खाप पंचायत के नेताओं की बैठक बुलाई थी. उससे पहले पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

बीते दिन शुक्रवार को सीबीआई की तरफ से उन्हें समन भेजा गया था. बता दें कि सत्यपाल मलिक ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया था. जिसके बाद उनको सीबीआई ने समन भेजा था.

किसान नेताओं को भी हिरासत में लिया


जानकारी के मुताबिक, सत्यपाल मलिक को पुलिस दिल्ली के आर के पुरम थाने ले गई. इसके साथ ही कई किसान नेताओं को भी हिरासत में लिया गया है. कुछ नेताओं को पुलिस अलग-अलग थाने लेकर गई है. जिसमें किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी शामिल हैं. फिलहाल सत्यपाल मलिक को गिरफ्तार क्यों किया गया है. इसके पीछे की जानकारी सामने आयी है.

संजय सिंह ने किया ट्वीट,

सत्यपाल सिंह को हिरासत में लिए जाने पर आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि “चार राज्यों के राज्यपाल रह चुके सत्यपाल मलिक जी को गिरफ़्तार कर लिया गया. इनका जुर्म ये है की इन्होंने बताया मोदी ने इनके पास दलाल भेजा था. पूँजीपतियों के साथ मिलकर मोदी और BJP भ्रष्टाचार करती है.

Load More Related Articles
Comments are closed.

Check Also

राज्यों में उपमुख्यमंत्री का पद खत्म करने वाली जनहित याचिका सुप्रीम कोर्ट ने की खारिज।

Author Recent Posts Amit Latest posts by Amit (see all) नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के खिलाफ…