Home देश स्कूलों में भी सुरक्षित नहीं देश की बेटियां? संचालिका के पति ने 7वीं की छात्रा से किया रेप

स्कूलों में भी सुरक्षित नहीं देश की बेटियां? संचालिका के पति ने 7वीं की छात्रा से किया रेप

13 second read
0
0
223

कोरापुट: भारत में रोजाना सामने आ रहे रेप और छेड़छाड़ की घटनाओं को लेकर देश के लोगों में आक्रोश का महौल बना हुआ है। रोजना सामने आ रहे दर्जनों घटनाओं के बाद महिला सुरक्षा के नाम पर केंद्र की मोदी सरकार जनता के कटघरे में है। वहीं, ओडिशा के कोरापुट ​से एक और रेप की घटना सामने आई है। बताया गया कि स्कूल की संचालिका के पति ने 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के हवस का शिकार बनाया है। आरोपी की घिनौनी करतूतों का खुलासा तब हुआ जब छात्रा गर्भवती हो गई।​ फिलहाल परिजनों ने आरो​पी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा के कोरापुट के एक स्कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने स्कूल की संचालिका के पति पर रेप का आरोप लगाया है। वहीं, प्रारंभिक जांच के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि छात्रा तीन महीने की गर्भवती है। मामले का खुलासा होने के बाद इस बात की आशंका जताई जा रही है कि आरोपी, छात्र से लंबे समय से संबंध बना रहा था। फिलहाल मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। 

Load More Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मनचले युवकों ने महिला का चेहरा ब्लड से चीरा, चेहरे पर आए 118 टांके, बाजर में गंदे कमेंट कर रहे थे मनचले युवक, महिला ने विरोध किया तो चलती बाइक पर हमला कर मार दी चेहरे पर ब्लेड,

Author Recent Posts admin Latest posts by admin (see all) सांसद गणेश सिंह ने सतना स्टेशन प…