Home Uncategorized विदिसा,पेट्रोल पंप संचालक ने की आत्महत्या:- दीवार पर लिखा सुसाइड नोट,पत्नी और पत्रकार दोस्त समेत कई लोगों के नाम,पत्नी गिरफ्तार

विदिसा,पेट्रोल पंप संचालक ने की आत्महत्या:- दीवार पर लिखा सुसाइड नोट,पत्नी और पत्रकार दोस्त समेत कई लोगों के नाम,पत्नी गिरफ्तार

15 second read
Comments Off on विदिसा,पेट्रोल पंप संचालक ने की आत्महत्या:- दीवार पर लिखा सुसाइड नोट,पत्नी और पत्रकार दोस्त समेत कई लोगों के नाम,पत्नी गिरफ्तार
0
32


विदिशा पेट्रोल पंप मालिक मनीष चौरसिया आत्महत्या कांड मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी और दोस्त पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है! पुलिस ने सुसाइड नोट के बारे में कुछ साफ स्पष्ट नहीं किया है! सुसाइड नोट पर चरित्र और प्रॉपर्टी के बारे में लिखा हुआ है! कई लोगों के नाम भी हैं,लेकिन उस पर अभी जांच चल रही है! मुख्य आरोपी पत्रकार संजू रघुवंशी और मृतक मनीष की पत्नी स्नेहा आरोपी हैं! पत्नी स्नेहा को गिरफ्तार कर लिया है! जिसे न्यायालय में पेश किया जाएगा! वही संजू रघुवंशी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम तलाश कर रही है, संजू रघुवंशी वारदात के बाद से फरार है!
विदिशा जिले के गंजबासौदा नगर के प्रतिष्ठित पेट्रोल पंप व्यापारी मनीष चौरसिया ने शनिवार को आत्महत्या कर ली थी! उसने कमरे की दीवार पर लिखकर पत्रकार संजू रघुवंशी और पत्नी स्नेहा चौरसिया को मौत का जिम्मेदार बताया था! वहीं अपनी कॉपी के अंदर 15 पेजों पर लिखे गए सुसाइट नोट का पुलिस अभी बारीकी से अध्ययन करने में जुटी है!
एसडीओपी भारत भूषण शर्मा के अनुसार सुसाइड नोट में जितने भी नाम है, उनकी जांच पड़ताल की जा रही है! इसके बाद उसके बाद कार्रवाई की जाएगी, लेकिन मामला प्रापर्टी हड़पने और चरित्र का बताया जा रहा है! जिसकी जानकारी भी सुसाइट नोट में लिखी गई है! वहीं नोट में संजू रघुवंशी के सहयोगी दंपती का नाम भी सामने आ रहा है,लेकिन अभी पुलिस ने इसका खुलासा नहीं किया है! पुलिस इस मामले में पत्र में उल्लेखित लोगों की किस मामले में क्या भूमिका थी, यह बताने से बच रही है!
वहीं परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद संजू और स्नेहा पर धारा 306 और 34 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है! स्नेहा को गिरफ्तार कर लिया गया है! वहीं संजू रघुवंशी अभी फरार है!दोनों के मोबाइल की सीडीआर निकलवाई जा रही है!वहीं अन्य लोगों के नाम भी इस कांड में आ रहे हैं!उनकी भूमिका की जांच की जा रही है!

Load More Related Articles
Comments are closed.

Check Also

कांग्रेस सीर्ष नेतृत्व से नेता/कार्यकर्ता दिख रहे नाराज, 3 करोड़ अधिकृत पार्टी कार्यकर्ताओं कि आस्था की नही हुई परवाह, देश भर में फैले पार्टी नेताओं से नही लिया गया राय मशविरा।

Author Recent Posts admin Latest posts by admin (see all) राज्य सरकार की बड़ी तैयारी, जल्द…