Home Uncategorized हजारों की संख्या में आंगनवाड़ी आशा कार्यकर्ता और रसोईया माताएं उतरी सड़कों पर, कमलनाथ सरकार पर लगाए गंभीर आरोप…

हजारों की संख्या में आंगनवाड़ी आशा कार्यकर्ता और रसोईया माताएं उतरी सड़कों पर, कमलनाथ सरकार पर लगाए गंभीर आरोप…

4 second read
0
0
605

सतना: में बीते दिन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ आए थे जहां बीटीआई ग्राउंड स्थित सभा के मंच से उन्होंने 129 करोड़ के विकास कार्यों की घोषणा की थी साथ ही दो हजार से ज्यादा बेघर लोगों को आवासीय पट्टे भी वितरित किए थे। इन घोषणाओं को आड़े हाथों लेते हुए आज आंगनवाड़ी एवं आशा कार्यकर्ताओं ने शहर में विशाल रैली निकाली, हजारों की संख्या में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका एवं रसोईया माताओं ने कलेक्ट्रेट का घेराव करते हुए सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा है।


रैली की अगुवाई करने वाले एवं संगठन के प्रदेश अध्यक्ष समाजसेवी शंभू चरण दुबे ने बताया कि कमलनाथ सरकार ने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि आंगनवाड़ी एवं रसोईया माताओं को कलेक्टर रेट के अनुसार पेमेंट किया जाएगा और साथ ही आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को परमानेंट भी करने की घोषणा की गई थी, लेकिन वह एक चुनावी जुमला साबित हो रहा है। साथ ही यह भी आरोप लगाया कि कमलनाथ सरकार जब अपने वचन पत्रों को ही नहीं पूरा कर पा रही तो वह सतना में आकर की गई घोषणाओं को क्या पूरा करेंगे। साथ ही शंभू चरण दुबे ने कहां की वे सभी अपनी मांगों को लेकर अडिग हैं जिस प्रकार बीजेपी सरकार ने उनके साथ वादाखिलाफी की उसी प्रकार कांग्रेस भी वादाखिलाफी कर रही है। चेतावनी देते हुए कहा गया कि सतना कलेक्ट्रेट में 2 दिन का सांकेतिक धरना किया जाएगा, यदि उनकी मांगे पूरी नहीं की गई तो अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा।

Load More By Mridul Pandey
Load More In Uncategorized

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

18-Mar-2017 05:11 PM. Unavailable. Even though you suffer from bad fico scores like CCJs…

Share Tweet Send 18-Mar-2017 05:11 PM. Unavailable. Even though you suffer from bad fico s…